ghkkpm written update 2 march 2024: Ghum hai kisikey pyaar mein written update today

ghkkpm written update 19 march 2024

ghkkpm written update 2 march 2024 की शुरुआत इस प्रकार होती है।

ghkkpm written update 2 march 2024

डॉक्टर ईशान से बात करते हैं और पूछते हैं कि वह कैसा है। ईशान का कहना है कि वह ठीक हैं। डॉक्टर पूछते हैं कि क्या वह स्पष्ट देख सकता है या उसे देखने में समस्या हो रही है। ईशान चारों ओर देखता है और कहता है कि वह रीवा, उसके परिवार और डॉक्टर को स्पष्ट रूप से देख सकता है। सावी ने भगवान का शुक्रिया अदा किया। रीवा ने ईशान को गले लगाया और कहा कि वे सभी उसके लिए चिंतित थे। अन्वी और अस्मिता का कहना है कि वे उसके लिए चिंतित थीं। सुरेखा भगवान को धन्यवाद देती है कि ईशान ठीक है और कहती है कि जब रीवा ने उसके लिए प्रार्थना की तो वह क्यों नहीं करेगा। नर्स सवि की ओर देखती है। सावी ने उसे संकेत दिया कि यह ठीक है।

सवि ईशान के कमरे के बाहर खड़ी रहती है। शिखा ने उसे घर जाकर आराम करने के लिए कहा क्योंकि वह दो दिन से बिना कुछ खाए अस्पताल में है। सावी ने जाने से इंकार कर दिया। डॉक्टर ने भोसलेस को बताया कि ईशान अब ठीक है और उसे छुट्टी दी जा सकती है। यशवंत ने उसे धन्यवाद दिया और निशी से बिल चुकाने के लिए कहा। रीवा सावी को देखती है और मंदिर में सावी के सवालों को याद करती है। डिस्चार्ज के बाद परिवार ने ईशान को कार में बिठाया। शिखा सवि को खोजती है। सुरेखा गुस्से से उसकी ओर देखती है। घर वापस आकर, ईशान को सवि की उसके साथ हुई बहस याद आती है। सावी घर लौट आती है।

रीवा अपना बैग लेकर बाहर निकलती है। सुरेखा पूछती है कि यह सब क्या है। सावी की ओर देखते हुए रीवा कहती है कि वह हमेशा के लिए जा रही है क्योंकि उसे बिना किसी रिश्ते के यहां रहने का कोई अधिकार नहीं है। सुरेखा कहती है कि वह उसे अपनी बेटी मानती है, इसलिए उसे इस घर में रहने का पूरा अधिकार है। रीवा कहती है कि वह जानती है कि सुरेखा उससे बहुत प्यार करती है, लेकिन उसने यह फैसला बहुत सोचने के बाद लिया; इस घर में रहने के लिए उससे पूछताछ की जाती है, जो सही है; उसने अपने आत्मसम्मान की रक्षा के लिए यह निर्णय लिया। सुरेखा पूछती है कि क्या किसी ने उसे कुछ बताया है। ईशान पूछता है कि क्या हुआ, वह जानती है कि इस घर में हर कोई उससे प्यार करता है, फिर उसने अचानक यह फैसला क्यों लिया। सुरेखा अपना वादा देती है और पूछती है कि क्या सावी ने कुछ कहा है। रीवा हाँ कहती है, लेकिन उसने जो भी कहा वह सही है; दरअसल, उसकी बातों से उसे एहसास हुआ कि उसे इस घर में रहने का कोई अधिकार नहीं है। ईशान सावी से पूछता है कि रीवा को यह घर छोड़ने के लिए कहने की उसकी हिम्मत कैसे हुई। रीवा उसे शांत होने के लिए कहती है क्योंकि सावी सही कह रही है, उसे जाना होगा। सुरेखा उसे रोकती है और यशवंत से कुछ कहने के लिए कहती है। यशवन्त चुपचाप बैठा रहता है। रीवा दरवाजे की ओर चलती है। ईशान उसे रोकता है और कहता है कि वह घर नहीं छोड़ेगी, सावी को उसे जाने के लिए कहने का कोई अधिकार नहीं है, वह उसे इस तरह से जाने नहीं देगा। रीवा अपना हाथ छुड़ाती है और कहती है कि उसने पहले ही अपना निर्णय ले लिया है।

सुरेखा उससे अपना निर्णय बदलने का अनुरोध करती है। दुर्वा उससे न जाने की विनती करती है और पूछती है कि इस घर में सावी को निर्णय लेने का अधिकार किसने दिया। रीवा कहती है यह ठीक है। निशि का कहना है कि इस घर में निर्णय लेने का अधिकार केवल सुरेखा और यशवंत को है। रीवा कहती है कि उसे जाने की जरूरत है। सुरेखा कहती है कि वह इस घर में दूर्वा और अन्वी के बराबर है और उसे यहां रहने का अधिकार है। ईशान का कहना है कि हर कोई उससे प्यार करता है। सावी का कहना है कि वे सच्चाई जाने बिना उस पर गलत आरोप लगा रहे हैं, उसने रीवा को इस घर से जाने के लिए नहीं कहा था। ईशान उसे इसे रोकने और अपने कमरे में जाने की चेतावनी देता है। सावी अपने कमरे में चली जाती है। ईशान रीवा से फिर अनुरोध करता है। रीवा कहती है कि सावी सही कह रही है कि वह ईशान की पत्नी है, लेकिन रीवा उसके लिए कोई नहीं है और इसलिए वह यहां नहीं रह सकती। इस प्रकार ghkkpm written update 2 march 2024 समाप्त हो जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *