ghkkpm written update 3 march 2024: Ghum hai kisikey pyaar mein written update today

ghkkpm written update 19 march 2024

ghkkpm written update 3 march 2024 की शुरुआत इस प्रकार होती है।

ghkkpm written update 3 march 2024 Full Episode Update

Ghkkpm के 3 मार्च के एपिसोड की शुरुआत होती है, रीवा ईशान से कहती है कि उसका इस घर में कोई अधिकार नहीं है और इस जगह को छोड़ने का फैसला उसका है। वह उससे उसे जाने देने के लिए कहती है। ईशान पूछता है कि क्या वह दोस्ती के लिए भी नहीं रुकेगी। रीवा उससे कहती है कि वह इसे पसंद न करे और उसे जाने दे। वह कहती है कि वह किसी और के लिए नहीं जा रही है बल्कि यह उसका अपना फैसला है। हर कोई उससे रुकने का अनुरोध करता है लेकिन वह चली जाती है।

सुरेखा कहती है कि सावी ने रीवा को इतना आहत किया कि पहली बार उसने उसकी बात नहीं मानी। वह रीवा की छुट्टी पर शोक मनाती है और कहती है कि यह सब सावी के कारण हुआ। वह ईशान से कहती है कि सावी ने सब कुछ नष्ट कर दिया है और समाज में उनकी छवि खराब कर दी है। जैसे ही ईशान चुप रहता है, सुरेखा पूछती है कि क्या वह अब भी चुप रहेगा। वह पूछती है कि वह कब समझेगा और उससे कुछ कहेगा। यशवंत चिल्लाता है और कहता है कि बहुत हो गया नाटक और अब कोई कुछ नहीं कहेगा। वह ईशान को अंदर जाकर थोड़ा आराम करने के लिए कहता है। ईशान ऊपर जाता है और पूछता है कि क्या उसने रीवा को घर छोड़ने के लिए कहा था। उनका कहना है कि उन्होंने उनसे ऐसा करने के लिए नहीं कहा था और उनकी बातों को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है।

वह कहती है कि रीवा के साथ उसकी बहस जरूर हुई थी लेकिन उसने कभी उसे जाने के लिए नहीं कहा। ईशान का कहना है कि वह उन सभी नाटकों से तंग आ चुके हैं जो हर रोज होते रहते हैं। वह कहती है कि वह इस घर में कुछ दिनों की मेहमान है और उसकी चाची के होश में आने के बाद वह चली जाएगी। वह सावी से उसे कुछ समय के लिए शांति से रहने देने के लिए कहता है। उसके सिर में फिर से तेज दर्द होने लगा तो सावी ने उसे कुछ देर बैठने और आराम करने के लिए कहा। रीवा अपने घर पहुँचती है और अपनी माँ से लिपटकर रोती है। ईशान ने अपनी दवा मांगी तो सावी ने उसे दवा दे दी। वह उससे अपना नाटक बंद करने और अपने काम से काम रखने के लिए कहता है। वह सावी को अपने काम पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहता है। रीवा अपने माता-पिता को बताती है कि उन सवालों से सावी ने अपनी आँखें खोलीं और उसे दिखाया कि वह कैसे अपने आत्मसम्मान का बलिदान दे रही थी और इसीलिए उसने वह घर छोड़ दिया। वह कहती हैं कि ईशान को भूलना आसान नहीं है। रीवा की मां का कहना है कि ईशान शादीशुदा है इसलिए वह उसे कभी नहीं मिलेगा। वह कहती हैं कि ईशान के लिए उनका प्यार हमेशा रहेगा और इसका मतलब यह नहीं है कि उन्हें ईशान के साथ ही रहना है।

रीवा के पिता का कहना है कि अगर यह उसका निर्णय है तो उसके माता-पिता इसमें उसके साथ होंगे और उसके फैसले पर दोबारा विचार करेंगे। स्वाति सावंत से पूछती है कि उसने ऐसा क्यों किया क्योंकि वह ईशान से बहुत आहत हुई है। वह कहते हैं कि यह भगवान की कृपा है कि रीवा को स्वस्थ दिमाग दिया गया और वह घर वापस आ गई। उन्हें उम्मीद है कि रीवा धीरे-धीरे ईशान को भूल जाए और जिंदगी में आगे बढ़े। उसने कहा कि एक बात अच्छी है कि वह उनके सामने और उनके साथ रहेगी। सावी, ईशान से दवा लेने के लिए कहती है और कहती है कि अब से वह अपना काम नहीं करेगी, इसलिए उसे कोई समस्या नहीं होगी।

वह यह भी कहती है कि एक एनजीओ उसकी मौसी के अस्पताल के खर्चों का खर्च वहन करने के लिए तैयार है, इसलिए अब उसे वह खर्च वहन नहीं करना पड़ेगा। वह कहती है कि वह अब कोई और समस्या पैदा नहीं करेगी। वह एक चेक पर हस्ताक्षर करता है और सावी को अपनी कॉलेज फीस का भुगतान करने और पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहता है। ईशान की मां उससे पूछती है कि सावी कहां है। वह कहती है कि वह वेट्रेस की नौकरी के लिए गई होगी। वह उससे उसे कॉल करने और वापस आने के लिए कहने को कहती है। सावी रीवा के घर पहुँचती है तो उसकी माँ ईशान को बुलाती है और पूछती है कि सावी वहाँ क्या कर रही है। सावी ने रीवा से बात करने के लिए समय मांगा। इस प्रकार 3 march का एपिसोड समाप्त हो जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *