ghkkpm written update 5 march 2024: Ghum hai kisikey pyaar mein written update today

ghkkpm written update 19 march 2024

ghkkpm written update 5 march 2024 की शुरुआत इस प्रकार होती है।

ghkkpm written update 5 march 2024 full episode update

गुम है किसी के प्यार में के 5 मार्च के एपिसोड की शुरूआत ईशान से होती है। ईशान बिस्तर ठीक करता है और सावी को बताता है कि सीमेंट के वाष्पित होने तक उन्हें आज फर्श पर आराम करने की ज़रूरत है।  वह बिस्तर के दोनों ओर चादरें फैलाता है और स्वप्नलोक में कहीं आराम करता है।  सीक्वेंशियल का शीर्षक ट्रैक पर्दे के पीछे चलता है।  रीवा दुर्भाग्य से अपने कमरे में सोफे पर बैठी है।  अगली सुबह, सावी जागती है और देखती है कि अब सुबह के 9 बज रहे हैं। वह कमरे से बाहर निकलती है और पानी लेने के लिए रसोई की ओर चलती है।  अस्मिता अन्वी को बताती है कि सभी को नाश्ते के लिए आना चाहिए और पूछती है कि क्या सावी कमरे से बाहर आई है। 

अन्वी का कहना है कि सावी के पास कपड़े नहीं हैं और वह कमरे से बाहर नहीं आएगी।  अस्मिता कहती है कि वे सावी को अन्वी के कपड़े क्यों नहीं देते।  दुर्वा कहती है कि वह उसे अपनी बहन के कपड़े सावी को नहीं देने देगी जिसने रीवा के विशेषाधिकार हड़प लिए हैं।  अस्मिता कहती है कि आइए हम रीवा के लिए लाए गए नए कपड़े दें। सुरेखा चलती है और चिल्लाती है कि वह सावी को रीवा के कपड़े नहीं देगी क्योंकि वह रीवा को सावी नहीं बल्कि अपनी डीआईएल मानती है। वह कहती है कि रीवा सावी का सीधा परिणाम भुगत रही है।

सावी हस्तक्षेप करती है और कहती है कि उन्हें उसके कपड़ों पर चिंता करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि वह आवास से अपने कपड़े लेना जारी रख सकती है। इससे पहले कि सुरेखा कुछ कहती वह वहां से चली जाती है। सुरेखा कहती है कि वह विश्वविद्यालय नहीं जा सकती और दुर्वा से उसे रोकने का अनुरोध करती है। दुर्वा तब तक रुकी रहती है जब तक सावी कार में बैठकर निकल नहीं जाती और फिर उसे रोकने की कोशिश करती रहती है। सुरेखा चिल्लाने लगती है और वापस आने पर सावी को कुछ नया दिखाने का फैसला करती है। दूर्वा व्यंग्य करती है.

ईशान चलकर यशवन्त के पास जाता है। यशवंत का कहना है कि वह ईशान की सावी से शादी के बाद होने वाले परिणामों पर विचार करते हुए आराम नहीं कर सकते। ईशान ने अपनी गलती के लिए माफी मांगी। यशवंत चिल्लाते हैं कि उनके खेद के बयान से चीजें ठीक नहीं होंगी, जिस स्कूल के लिए उन्होंने वास्तव में कमर कस ली है, वह ईशान के सामने बदनाम हो जाएगा। निशि ज़ोर से कहती है कि जो कुछ भी हुआ उसे बदला नहीं जा सकता, यशवन्त को इसका उत्तर ढूंढने की ज़रूरत है।

यशवंत अनुरोध करता है कि वह यह खबर फैला दे कि सावी बाकी सभी से दूर है और पूरा परिवार एक दुर्घटना में मर गया है और ईशान ने उससे शादी कर ली है। ईशान सोचता है कि यशवंत को कैसे बताया जाए कि उसने सवि से नेक काम के लिए शादी की है, लेकिन यह सही नहीं है।

यशवंत चिल्लाता है कि यह सच है, उसने आधार के रूप में सावी से शादी की और अनुरोध किया कि वह सावी को मिलने तक अपना मुंह बंद रखने की सलाह दे। वह निशी से यह खबर फैलाने के लिए कहता है कि ईशान ने एक नेक काम के लिए सावी से शादी की है और यशवंत उनकी शादी की व्यवस्था कर रहे हैं। सावी विचारों में खोई हुई आवास पर पहुंची। उसकी साथी प्रीति पूछती है कि वह कहाँ थी; उसने उससे संपर्क करने का प्रयास किया, फिर भी उसका टेलीफोन उपलब्ध नहीं था; वे अपने और हरिणी ताई के लिए चिंतित हैं।

सावी को लगता है कि वह अपने सभी साथियों को बताएगी कि उसके साथ क्या हुआ और वह प्रीति को सलाह देती है कि उसे अपने सभी साथियों को संबोधित करना चाहिए। प्रीति सोचती है कि उसे क्या बात करनी है। रीवा ईशान और सावी की चर्चा की समीक्षा करती है और सोचती है कि उनके बीच कुछ गड़बड़ है, ईशान ने सावी को यह क्यों बताया कि वह चीजों को ठीक कर देगा। वह एक प्यारी सी साड़ी पहनकर तैयारी करती हैं।

प्रीति अपने साथियों को बताती है कि सावी घर छोड़ रही है क्योंकि उसने सावी को दालान में विचारों में खोया हुआ देखा और फिर अजीब तरह से बात करते हुए देखा, जैसे ही उसने उसे अपना सामान इकट्ठा करते देखा। सावी अपना बोरा इकट्ठा करती है और जब वह सराय में जाती है तो भगवान की उस प्रतिमा को देखती है जो उसने रखी थी और भगवान से प्रार्थना करती है कि वह उसे एक ऐसे स्थान पर ले जा रही है जो उसके भाग्य में नहीं है और हरिनी के ठीक होने के बाद उसे वापस रहने की जरूरत है। इस प्रकार आज का एपिसोड समाप्त हो जाता है।

Conclusion

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *