ghum hai kisikey pyaar written update 1 march 2024: ghkkpm written update

ghkkpm written update 19 march 2024

ghum hai kisikey pyaar written update 29 February 2024 की शुरुआत इस प्रकार होती है।

ghum hai kisikey pyaar written update 1st March 2024

एपिसोड की शुरुआत सावी द्वारा ईशान को रुकने के लिए कहने से होती है। ईशान मुड़ता है और सावी को उसका पीछा करना बंद करने के लिए कहता है। एक ट्रक ईशान से टकराता है। ईशान एक स्ट्रीट लाइट के खंभे से टकरा गया और उसके सिर पर चोट लग गई। रीवा और सावी ईशान के पास आते हैं। सावी एक ऑटो रोकती है और ईशान को ऑटो में अस्पताल ले जाती है। रीवा सावी से पूछती है कि क्या हुआ और ईशान इतने गुस्से में बीच सड़क पर क्यों चल रहा था। सावी का कहना है कि ईशान और उसके बीच थोड़ी लड़ाई हुई थी और वह उस पर गुस्सा हो गया और घर छोड़कर चला गया। सावी और रीवा ने ईशान को अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टर रीवा से पूछता है कि क्या वह मरीज की पत्नी है। सावी कहती है कि वह ईशान की पत्नी है और कहती है कि वह मंच पर हस्ताक्षर करेगी।

भोसले परिवार अस्पताल आता है। सुरेखा अस्पताल आती है और रीवा से जानती है कि ईशान की हालत गंभीर है। सुरेखा सावी को ईशान के लिए बदकिस्मत इंसान कहती है। डॉक्टर आता है और ईशान के परिवार को बताता है कि ईशान की हालत वाकई गंभीर है और वह अंधा हो सकता है क्योंकि उसके सिर पर चोट लगी है। यशवन्त ने डॉक्टर से ईशान और उसकी आँखों को बचाने के लिए जो भी करना पड़े करने को कहा। डॉक्टर का कहना है कि ईशान की आंखों के पास चोट लगी है और वह कोशिश करेगा। डॉक्टर वहां से चला जाता है. सुरेखा मौके पर ही गिर पड़ी। रीवा सुरेखा से खुद को संभालने के लिए कहती है क्योंकि उसका स्वास्थ्य शुरू से ही ठीक नहीं है। सावी सोचती है कि अगर ईशान को कुछ हो गया तो वह खुद को कभी माफ नहीं कर पाएगी।

डॉक्टर ईशान को ऑपरेशन थिएटर में ले जाता है। यशवंत सावी से कहता है कि अगर ईशान को कुछ हुआ तो वह उसे नष्ट कर देगा। नर्स सावी के हस्ताक्षर लेती है और सावी से कुछ दवाएँ लाने के लिए कहती है। सुरेखा प्रिस्क्रिप्शन लेती है और रीवा से दवाएँ लाने के लिए कहती है क्योंकि उसे सावी पर भरोसा नहीं है। सवि मंदिर आती है और पंडित से पूछती है कि क्या वह अपने पति के लिए महा मृत्युंजय जाप कर सकती है। पंडित सहमत हैं. अश्मिता सुरेखा से पूछती है कि सावी कहां है क्योंकि वह उसके लिए कॉफी लेकर आई थी। सुरेखा कहती है कि उसे सावी की परवाह नहीं है। शिखा का कहना है कि रीवा महा मृत्युंजय जाप करने के लिए मंदिर गई है। सुरेखा रीवा की प्रशंसा करती है और सावी की निंदा करती है। रीवा महा मृत्युंजय जाप करने के लिए मंदिर आती है। सवि को अपने पति के लिए महा मृत्युंजय जाप करते हुए दिखाया गया है। रीवा भगवान से प्रार्थना करती है और उम्मीद करती है कि ईशान बेहतर हो जाएगा।

महा मृत्युंजय जाप के बाद पंडित सावी की पूजा करने के तरीके की प्रशंसा करता है और कहता है कि उसके पति को कुछ नहीं होगा। पंडित सावी को उसके माथे पर बील का पत्ता लगाने के लिए कहता है। रीवा देखती है कि सावी यहां पूजा करने आई थी। रीवा सावी को एक तरफ ले जाती है। रीवा सावी से कहती है कि कम से कम वह भगवान के सामने अभिनय करना बंद कर दे। रीवा ईशान की हालत के लिए सावी को दोषी ठहराती है और सावी को डांटती है क्योंकि उसकी वजह से भोंसले परिवार की प्रतिष्ठा पर दाग लगा है। रीवा सावी से कहती है कि अगर ईशान की आंखों की रोशनी चली गई तो यह सिर्फ उसकी वजह से होगा। रीवा सावी से सवाल करती है कि वह पिछली बार अपनी शादी से भाग गई थी लेकिन जब ईशान ने उससे शादी की तो वह क्यों नहीं भागी। रीवा सावी पर टिप्पणी करती है। सावी रीवा से सवाल करती है कि वह कौन होती है उससे यह सवाल पूछने वाली। सावी रीवा से पूछती है कि वह भोसले हवेली में किस अधिकार से रह रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *