Imlie 1st March 2024 Written Episode Update: Sonali’s Suggestion To Imlie

Imlie 2 March 2024 Written Episode Update

Imlie 1 मार्च 2024 लिखित एपिसोड, Get2Help.com पर अवेलेबल है

अगस्त्य Imlie को बताता है कि उसने और मालती ने अपने पति को खो दिया है, लेकिन उनके बीच एक अंतर है। वह कहती है कि इमली गर्व से खुद को अगस्त्य की विधवा कहती है, लेकिन मालती सिंधुर पहनती है और रघु का बेसब्री से इंतजार करती है; वह अपनी बहन के आँसू नहीं देख सकता और उसके लिए यह पूरा घर जला सकता है। वह कहता है कि वह छुपा रही है कि रघु के साथ क्या हुआ, लेकिन वह जल्द ही पता लगा लेगा। इमली दोषी महसूस करती है और अपने नौकर क्वार्टर में वापस भाग जाती है। वह भगवान से कहती है कि अगर इमली को पता चले कि उसका पति मर गया है, तो वह सिर हिला सकती है; अगर वह ऐसा करेगी तो शिवानी मुश्किल में पड़ जाएगी। सोनाली के साथ शिवानी अंदर आती है और पूछती है कि वह क्या करेगी क्योंकि वह उस दुर्घटना के बाद सोई नहीं है और उसे बुरे सपने आते हैं। वह सूर्या को सच बताने देने का अनुरोध करती है। इमली कहती है कि वह दोष खुद पर ले लेगी और उन्हें अपना मुंह बंद रखने के लिए कहती है।

सोनाली पूछती है कि वह उन कृतघ्न लोगों के लिए खुद को क्यों बलिदान कर रही है जो उसे महत्व भी नहीं देते, वे उसे नियमित रूप से अपमानित करते हैं और अब निश्चित रूप से उसे हत्यारा मानेंगे। इमली अगस्त्य के आखिरी शब्दों को याद करती है कि वह अपने परिवार को शांति से देखना चाहता है। वह कहती है कि वह किसी भी कीमत पर अगस्त्य के परिवार की रक्षा करेगी। सोनाली का कहना है कि जब उन्होंने रघु को देखा, तो वह अभी भी जीवित था, लेकिन जब तक वे उसके पास गए, किसी ने उसे चाकू मारकर मार डाला था; खुद को बलिदान करने के बजाय, उसे असली अपराधी का पता लगाना चाहिए। वह इमली की खोजी प्रकृति की प्रशंसा करती है और उसे इसका उपयोग करने के लिए कहती है। इमली अगस्त्य के पास जाती है जो फिल्टर कॉफी का आनंद ले रहा है और उसकी नोक झोक शुरू हो जाती है। वह उसकी कॉफी की आलोचना करती है और फिर बताती है कि वह कितनी बुद्धिमान और खोजी है और जांच में उसकी मदद करने की पेशकश करती है। रघु का कहना है कि उसने पहले खाने का ठेला चलाया, फिर बार में गाना गाया और अब नौकरानी के रूप में काम कर रही है, इसलिए उसे अपने बारे में डींगें हांकना बंद कर देना चाहिए और उसे परेशान करना बंद कर देना चाहिए। वह उसकी मदद लेने से साफ इंकार कर देता है। इमली किसी भी कीमत पर उसकी मदद करने का निश्चय करती है।

Sonali’s Suggestion To Imlie

अगली सुबह, नाश्ते के दौरान, दादी सूर्या से नाश्ता करने के लिए कहती है। सूर्या का कहना है कि वह जल्दी में है और बाद में नाश्ता करेगा। उसने घर छोड़ दिया। उसकी मुलाकात कांस्टेबल त्रिपाठी से होती है जो उसका पता जानने के लिए उसे रघु के दोस्त के एक खूंखार गिरोह की ओर ले जाता है। इमली अपनी कार में छिप जाती है। त्रिपाठी बताते हैं कि गैंग कितना खतरनाक है. उसकी बात सुनकर इमली डर के मारे चिल्लाने लगती है। सूर्या ने उसे नोटिस किया और पूछा कि वह उसकी कार में क्या कर रही है। इमली कहती है कि वह जांच में उसकी मदद करना चाहती है। सूर्या का कहना है कि उसने पहले ही उसकी मदद से इनकार कर दिया था। इमली जोर देकर कहती है। उनका कहना है कि अपराधियों की जांच करना आसान नहीं है, वह उनकी प्रतिभा देख लेंगी। वह गैंगस्टर की मांद में घुस जाता है। बॉस पूछता है कि इंस्पेक्टर बिना हथकड़ी के क्यों आया। सूर्या रघु के दोस्त की तस्वीर दिखाता है और कहता है कि वह उसका स्थान जानना चाहता है। बॉस ने कोई भी विवरण देने से इंकार कर दिया और उसे हथियारों से धमकाया। सूर्या चुपचाप चला जाता है। इमली उस पर हंसती है और फिर गुंडों से बात करने जाती है।

अगर आपको हमारे द्वारा दी गई अपडेट पसन्द आती है तो कृपया नोटिफिकेशन जरूर Allow करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *