Imlie 2 March 2024 Written Episode Update : imlie written update today

Imlie 16 March 2024 Written Episode Update

Imlie 2 March 2024 Written Episode Update की शुरुआत इस प्रकार होती है।

Imlie 2 March 2024 Written Episode Update

कांस्टेबल त्रिपाठी सूर्या से कहता है कि इमली को गुंडों की मांद के अंदर जाने में बहुत देर हो गई है, उन्हें जाकर जांच करनी चाहिए। सूर्या अपनी बंदूक उठाता है और कहता है चलो चलते हैं। इमली लौट आती है। सूर्या पूछते हैं कि क्या राधा रानी का भक्त अपने मिशन में सफल हुआ। इमली उसे घंसू का पता बताती है। सूर्या हैरान है और पूछता है कि उसे यह कैसे मिला। इमली को घनसु का पता देने और उसे प्राप्त करने के लिए घनसू की मंगेतर के रूप में अभिनय करने वाले गुंडों को भावनात्मक रूप से ब्लैकमेल करने की याद आती है। फ्लैशबैक से बाहर, इमली सूर्या को ताना मारती है और त्रिपाठी को संबोधित करती है। सूर्या ने त्रिपाठी से अपनी टीम को पते के बारे में सूचित करने के लिए कहा। चौधरी परिवार चर्चा करता है कि उन्हें किसी रश्मी के लिए लैंडलाइन पर गलत कॉल आ रही हैं। यह सुनकर बिन्नी तनाव में आ जाती है। सूर्या इमली के साथ घर लौटता है और इमली को बताता है कि गुंडा उससे परेशान हो गया होगा और उसने उसे गलत पता दिया होगा। त्रिपाठी ने इमली को फोन किया और कहा कि पता सही है, उन्होंने घनसु को गिरफ्तार कर लिया। इमली पूछती है कि वह अब क्या कहना चाहता है। सूर्या कहता है कि वह एक पुलिसकर्मी है और जानता है कि इमली उसके आसपास रहना चाहती है और जानती है कि रघु की जांच कितनी दूर तक जा रही है, वह उससे बच नहीं सकती। मालती उन्हें देखती है। घंसू का मालिक मुन्ना अपने आदमियों को बताता है कि सूर्या के प्रवेश के बाद वह अपना व्यवसाय खो रहा है और उन्हें यह पता लगाने के लिए कहता है कि सूर्या के परिवार में कौन है ताकि उन्हें डरा सके और सूर्या को उसके व्यवसाय में हस्तक्षेप करने से रोक सके।

बिन्नी/रश्मि को उसके प्रेमी का फोन आता है जो कहता है कि वह झूठ बोलकर चौधरी के घर में एक शानदार जीवन का आनंद ले रही है कि उसके पेट में अगस्त्य का बच्चा है और उसने उसे गरीबी में छोड़ दिया है, इसलिए वह अपना हिस्सा चाहता है। बिन्नी ने तिजोरी से पैसे चुराये। इमली उसे पकड़ लेती है। बिन्नी का कहना है कि दादी ने उससे पैसे लेने के लिए कहा। इमली ने उसे अपने परिवार को लूटने की हिम्मत न करने की चेतावनी दी और पैसे वापस रख लिए। दादी अंदर आती है और पूछती है कि क्या हो रहा है। बिन्नी का कहना है कि दादी ने उससे ब्राह्मणों को भोजन कराने के लिए लॉकर से पैसे निकालने के लिए कहा था, लेकिन इमली उसे रोक रही है और उस पर आरोप लगा रही है। दादी हमेशा की तरह इमली पर चिल्लाती है और बिन्नी से पैसे लेने के लिए कहती है।

मालती इमली से कहती है कि वह जानती है कि इमली सूर्या को फंसाने की कोशिश कर रही है जैसे उसने पैसे के लिए अगस्त्य को फंसाया था, लेकिन सूर्या उसके जाल में नहीं फंसेगा। इमली ने उसे सच जाने बिना उस पर आरोप लगाना बंद करने की चेतावनी दी और दावा किया कि अगस्त्य उससे कितना प्यार करता था और वह अब भी अगस्त्य से प्यार करती है, मालती के आरोपों से उसकी छवि नहीं बदलेगी, आदि। वह चली जाती है और कुछ समय बाद मालती के लिए दूध लेकर लौटती है। वह कमरे को अस्त-व्यस्त पाती है और देखती है कि एक गुंडा पर्दे के पीछे मालती को पकड़ रहा है। वह दूध का गिलास गिराने का काम करती है और कपड़े साफ करने के बदले में गुंडे के हाथ पर वार करती है और मालती को मुक्त कर देती है। गुंडे ने उसे अति चालाकी से काम न करने की चेतावनी दी। मुन्ना बंदूक लेकर अंदर आता है और मालती पर तान देता है। उनका कहना है कि इमली सुबह इतना नाटक कर रही थी और अब अपना दुस्साहस दिखा रही है। सहयोगी ने चाकू की नोंक पर इमली को पकड़ लिया। मुन्ना ने इमली से सूर्या को सूचित करने के लिए कहा कि वह उसके व्यवसाय में हस्तक्षेप न करे अन्यथा वह उसकी माँ को उसी तरह मार देगा जैसे उसने अपनी बहन को मार डाला। इमली उससे मालती को छोड़ने की विनती करती है और स्वीकार करती है कि उसने घनसु को गिरफ्तार करवाया है।

त्रिपाठी सूर्या को फोन करता है और उसे इमली की मदद लेने के लिए कहता है क्योंकि उसे घंसू का पता आसानी से मिल गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। मुन्ना अपनी बंदूक में साइलेंसर ठीक करता है और मालती को गोली मारने वाला होता है, तभी इमली खुद को छुड़ा लेती है और उसकी बंदूक को लात मार देती है। गोली छत से टकराई. अगस्त्य यह सुनता है और कमरे की ओर दौड़ता है। मालती अपना सिर फर्नीचर से टकराती है और बेहोश होकर घायल होकर गिर जाती है। इमली उसके पास दौड़ती है। मुन्ना इमली को गोली मारने की कोशिश करता है। सूर्या दरवाजा तोड़कर प्रवेश करता है और इमली और मालती को बचाता है। मुन्ना और उसका सहयोगी भाग निकले। इमली मालती पर पट्टी लगाती है और उसे बिस्तर पर लिटा देती है। त्रिपाठी ने सूर्या को सूचित किया कि मुन्ना और उसके सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मालती की हालत के लिए निर्मला सूर्या को दोषी ठहराती है इस प्रकार 2 मार्च का एपिसोड समाप्त हो जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *