Imlie 3 March 2024 Written Episode Update : imlie written update today

Imlie 16 March 2024 Written Episode Update

Imlie 3 March 2024 Written Episode Update की शुरुआत इस प्रकार होती है।

Imlie 3 March 2024 Written Episode Update today

Imlie serial के 3 मार्च के एपिसोड की शुरुआत निर्मला से होती है जो सूर्या से कहती है कि वह मालती से दूर रहेगा। निर्मला सूर्या से कहती है कि वह यहां नहीं आएगी क्योंकि वह और मालती यहां सुरक्षित नहीं हैं। इमली अपनी मरहम-पट्टी खुद करती है और अम्मा जी देखती हैं लेकिन वह उससे कुछ नहीं पूछती। सूर्या ने निर्मला से अनुरोध किया लेकिन निर्मला ने ठान लिया है कि वह यहां नहीं रहेगी। निर्मला सूर्या से कहती है कि वह बहुत स्वार्थी है। निर्मला सूर्या से कहती है कि अगर वह चाहता है कि वे सुरक्षित रहें तो उसे उससे दूर रहना होगा। सूर्या निर्मला से कहता है कि वह मालती का मुकदमा ले रहा है। निर्मला सूर्या को थप्पड़ मारती है और उससे कहती है कि वह उसका चेहरा नहीं देखना चाहती।

बिन्नी को ब्लैकमेलर का फोन आता है। ब्लैकमेलर बिन्नी से कहता है कि उसे दो दिन में पैसे चाहिए और अगर वह ऐसा नहीं कर पाई तो वह उसे बेनकाब कर देगा। बिन्नी ने इमली को घर से बाहर निकालने का फैसला किया। सूर्या को याद है कि मालती उसकी देखभाल करती थी। सूर्या इमली के कमरे में प्रवेश करता है और उसे खींच लेता है। सूर्या रजनी से कहता है कि इमली की वजह से घर में गुंडे आते हैं। सूर्या इमली से कहता है कि वह पुलिस की मदद करने के लिए गुंडों के पास गई थी। अलका और रजनी इमली को ताना मारने लगते हैं। सूर्या इमली से कहता है कि उसकी वजह से आज उसकी बहन घायल हो गई है। सूर्या इमली से कहता है कि अगर वह खतरे के साथ खेलना चाहती है तो वह खेल सकती है लेकिन वह अपनी बहन के साथ खेलने की अनुमति नहीं देगी। सूर्या इमली को घर से बाहर खींच लेता है।

यह एक बरसात की रात है, इमली किसी तरह पेड़ों की छाँव की मदद से खुद को बारिश से बचाने का प्रबंध कर रही है। मालती उठती है और सूर्या से इमली के बारे में पूछती है लेकिन वह मालती से कहता है कि वह इमली को घर से बाहर भेज दे। मालती सूर्या से कहती है कि गुंडे उसे संदेश देने के लिए उसे मारने आए थे लेकिन इमली उसे गुंडों से बचा लेती है। मालती सूर्या से कहती है कि वह इमली की वजह से जीवित है।

इमली बारिश में चल रही है लेकिन सूर्या देखता है कि एक ट्रक पूरी गति से उसकी ओर आ रहा है। सूर्या दौड़ता है और उसे बचाता है। इमली बेहोश हो जाती है और वह इमली को अपनी बाहों में उठा लेता है। सूर्या इमली को घर वापस लाता है। बिन्नी देखती है कि सूर्या इमली को फिर से वापस ले आया है। बिन्नी सोचती है कि सूर्या और इमली के बीच क्या हो रहा है। बिन्नी अम्मा जी से कहती है कि वह उन्हें कुछ दिखाना चाहती है। इस बीच सूर्या इमली के टखने पर पट्टी बांधता है। इमली नींद के दौरान बड़बड़ाने लगती है और वह सूर्या का हाथ पकड़ लेती है। इमली सोचती है कि वह अगासिता से बात कर रही है।

बिन्नी अम्मा जी से कहती है कि इमली उसके एक और पोते को छीनने के लिए फिर से वापस आ गई है। सूर्या इमली से कहता है कि वह अपने बाबू से नहीं बल्कि सूर्या से बात कर रही है। इमली उठती है और सूर्या को बताती है कि वह यहाँ क्या कर रही है। सूर्या इमली से कहता है कि उसने उसे बचाया क्योंकि उसने उसकी बहन को बचाया। सूर्या इमली से कहता है कि उसे उसे घटना के बारे में पहले बताना चाहिए। इमली सूर्या से कहती है कि वह हमेशा उसकी मदद करना चाहती थी और वह पूरी बात ठीक से सुनने के लिए तैयार नहीं है। सूर्या इमली से कहता है कि वह उसे एक मौका देना चाहता है लेकिन उन्हें एक-दूसरे पर भरोसा करना होगा और तभी वे सच्चाई का पता लगा सकते हैं। सूर्या इमली को पहले कबूल करने के लिए कहता है। और इस प्रकार 3 मार्च का एपिसोड समाप्त हो जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *