Imlie 5 March 2024 Written Episode Update : imlie written update today

Imlie 16 March 2024 Written Episode Update

Imlie 5 March 2024 Written Episode Update की शुरुआत इस प्रकार होती है।

Imlie 5 March 2024 Written Episode Update full episode update today

एपिसोड की शुरुआत इमली द्वारा पुलिस के सामने कबूल करने से होती है। सूर्या को इमली पर गुस्सा आता है लेकिन इमली सूर्या से कहती है कि उसने रघु को नहीं मारा। मोंटी सूर्या को बताता है कि इमली झूठ बोल रही है और उस दिन उन्होंने एक लड़की की मदद की थी। मोंटी सूर्या को बताता है कि शिवानी वह लड़की है जो उसकी मदद करती है। सूर्या ने इमली पर आरोप लगाया लेकिन इमली ने सूर्या से कहा कि उसने रघु को नहीं मारा और उसके पास उसके और रघु के शव के साथ सबूत हैं। त्रिपाठी पुलिस बल के साथ पहुंचे। सूर्या ने त्रिपाठी को इमली को पुलिस स्टेशन ले जाने के लिए कहा। इमली सोचती है कि उसने अपना वादा पूरा कर दिया है। अम्मा जी और सभी लोग पूजा में व्यस्त हैं. बिन्नी को ब्लैकमेलर का फोन आता है और वह उससे मिलने के लिए दौड़ती है। बिन्नी कार में बैठती है और उसे कार में अमृत मिलता है।

बिन्नी अमृत से कहती है कि वह उसे पसंद नहीं करती। अमृत ​​बिन्नी से कहता है कि उसने उसके प्रेमी के साथ मामला सुलझा लिया है। बिन्नी अमृत से अनुरोध करती है कि वह परिवार में किसी से कुछ न कहे। त्रिपाठी सूर्या को बताता है कि इमली पुलिस स्टेशन में शांति से सो रही है। इमली त्रिपाठी से कहती है कि उसने किसी को नहीं मारा। सूर्या पुलिस स्टेशन पहुंचता है। इमली सूर्या से अनुरोध करती है कि उसने मालती को सच नहीं बताया। इमली सूर्या को रघु के हत्यारे का पता लगाने के लिए कहती है। इमली सूर्या से कहती है कि कई दिन हो गए लेकिन किसी भी पुलिस अधिकारी ने अगासिता की हत्या के बारे में रिपोर्ट नहीं की। सूर्या त्रिपाठी को इमली का एहसास करने के लिए कहता है। सूर्या इमली से कहता है कि उसके आंगन में शव नहीं है। सोनाली को संदेह हुआ और वह बिन्नी को देखने के लिए उठी। अमृत ​​बिन्नी से कहता है कि वह चाहता है कि वह उसकी पत्नी को वापस पाने में उसकी मदद करे। सोनाली बिन्नी से पूछती है कि कार में कौन लड़का है।

सूर्या इमली से कहता है कि उसने पुलिस को गुमराह किया है। इमली सूर्या से कहती है कि वह देखना चाहती है कि उसे शव कैसे नहीं मिला। सूर्या त्रिपाठी से इमली को पुलिस हिरासत में रखने के लिए कहता है। बिन्नी सोनाली से कहती है कि उसकी बचपन की दोस्त उससे मिलने आती है और उसे बच्चे के लिए शुभकामनाएं देती है। सोनाली बिन्नी के दोस्त का नाम पूछती है। बिन्नी सोनाली को बताती है कि उसका नाम अमरीश है। सूर्या इमली से कहता है कि उसका धैर्य खत्म हो गया है और वह उससे सच जानना चाहता है। सूर्या महिला कांस्टेबल से इमली को विशेष सेल में रखने के लिए कहता है। सूर्या इमली से कहता है कि वह उसे उस कोठरी में भेज देगा जहां रोशनी नहीं है। त्रिपाठी दूसरे अधिकारी से कहते हैं कि अपराधी अंधेरी कोठरी में जाने से पहले अपना अपराध स्वीकार कर लेता है।

सूर्या इमली से कहता है कि उसकी आवाज़ सेल से बाहर नहीं आएगी इसलिए वह इमली को बयान लिखने का सुझाव देता है। इमली सूर्या से कहती है कि उसके पास कहने या लिखने के लिए कुछ नहीं है। सूर्या इमली को उस अंधेरे कमरे में भेजता है। सूर्या कांच की खिड़की से इमली को देखता है और उसने 4 घंटे तक इंतजार किया लेकिन उसे कुछ नहीं मिला। इमली सेल में घबरा रही है।

Conclusion

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *