Imlie 6 March 2024 Written Episode Update : imlie written update today

Imlie 16 March 2024 Written Episode Update

Imlie 6 March 2024 Written Episode Update की शुरूआत इस प्रकार होती है

Imlie 6 March 2024 Written Episode Update Full Today

इमली सीरियल के 6 मार्च के एपीसोड की शुरूआत सूर्या से होती है। सूर्या इमली से पूछताछ कर रहा होता है तभी कांस्टेबल सूर्या को बताता है कि इमली 4 घंटे तक नहीं हिली, अब वो क्या करें। इमली को वहां घुटन महसूस होती है और इमली निर्दोष है और वह कारण दरवाजा खोलने के लिए बोल रही है। सूर्या कांस्टेबल से बोलता है की वह इमली को थोड़ा पानी दे। और वह इमली को लिखते देखकर सूर्या कांस्टेबल को रोक देता है। कांस्टेबल सूर्या से पूछता है कि इमली क्या लिख ​​रही है। सूर्या अपने पूछताछ के बारे में बात करता है और कहता है की यहां अपराधी अपना अपराध कुबूल करते हैं।

वह पूछताछ वाला कमरा खोलता है और वह देखता है कि इमली ने क्या लिखा है और इमली को गणित का सवाल लिखते देख सूर्या बहुत गुस्सा हो जाता है। इमली सूर्या से कहती है कि अगले हफ्ते उसकी परीक्षा है और वह उसके लिए परेशानी उत्पन्न करने की कोशिश कर रहा है। सूर्या कांस्टेबल से कहता है कि चलो इमली का झूठ पकड़ने वाला परीक्षण करते है। तब कांस्टेबल सूर्या से कहता है कि इसके लिए हमें कोर्ट की अनुमति लेनी होगी। इमली सूर्या से कहती है कि वह उसे अनुमति देती है, पर सूर्या इमली पर विश्वास करने के लिए तैयार नहीं है।

कांस्टेबल ने त्रिपाठी को बुलाया और बोला कि इमली अंधेरे कमरे में भी अपना मुंह नहीं खोल रही , इसलिए सूर्या दूसरा परीक्षण कर रहा है। त्रिपाठी कांस्टेबल से कहता है कि सूर्या के इस झूठ पकड़ने वाले टेस्ट से कोई भी आज तक बच नही पाया। इमली सूर्या से कहती है की वह अपनी पूछताछ शुरू करें। सूर्या इमली से कहता है कि वह खुद झूठ पकड़ने ही वाला है और वह इमली की नब्ज जांचने के लिए कलाई पकड़ता है। वह इमली से पूछता है कि उसका नाम क्या है। इमली अपने सभी नाम बताती है जो उसने पहले कभी रखे थे। सूर्या कहता है कि उसका मतलब उसके एक नाम से है। फिर सूर्य इमली से पूछता है कि उसकी माँ का नाम क्या है। इमली सूर्या को अलग-अलग नाम बताती है। सूर्या कहता है कि वह झूठ बोल रही है। तब इमली कहती है कि उसने आपको पहले ही बता दिया था कि उसके माता-पिता उसे नाव पर छोड़ कर चले गए थे,और वह अपने माता पिता के नाम नहीं जानती। सूर्या कहता है कि वह अब सच कह रही है और उससे अपने बाबू के बारे में कुछ बताने के लिए बोलता है।

चौधरी मंदिर से घर लौट कर आते है और दादी फर्श पर फैली गंदगी देखकर घबरा रही होती है और वह कहती है कि इमली ने ही ये सब किया होगा। शिवानी सोनाली को इशारा करती है। और दादी को आराम करने जाने के लिए कहती है। वह शिवानी से पूछती है कि क्या हो गया। शिवानी उसे बताती है कि इमली को उनका जुर्म अपने ऊपर लेने की वजह से गिरफ्तार कर लिया गया है। इमली सूर्या से कहती है कि इसका उसके केस से कोई मतलब नही है। वह जानती है कि सूर्या उसे तोड़ने की कोशिश कर रहा है, लेकिन उसने पहले ही उसे सारी सच्चाई बता दी थी। फिर सूर्या इमली से पूछता है कि उसने रघु को क्यों और कैसे मारा। इमली कहती है कि उसने रघु को अभी दफनाया नहीं है।

सूर्या इमली से कहता है कि वह झूठ बोल रही है। इमली उसकी कलाई पकड़कर पूछती है कि वह असली अपराधी को खोजने के बजाय उस पर अपराध साबित करने की कोशिश क्यों कर रहा है।, क्या वह प्रमोशन के लिए यह कर रहा है। सूर्या कहता है कि वह अपनी मां और मालती से कितना प्यार करता है यह तो वह साबित नही कर पाया। वह मालती को रघु का हत्यारा साबित करके और उसके प्रति अपना प्यार साबित करेगा।

इमली कहती है कि इसका मतलब है कि वह असली अपराधी को ढूढने के बजाय उसे बलि का बकरा बनाकर एक अच्छा भाई बनने का प्रयास करना चाहता है। इमली कहती है कि वह अपराधी है। इमली सूर्या की बंदूक अपने माथे पर रखती है और उससे कहती है कि अगर वह वास्तव में उसे अपराधी मानता है तो वह उसे गोली मार दे। तभी कमिश्नर थाने पहुंचते हैं।

सोनाली कमिश्नर से मिलती है और बताती है कि सूर्या ने इमली को बिना किसी वारंट के हिरासत में लिया है। कमिश्नर सोनाली से कहते है कि अगर बात सच हुई तो वह सूर्या के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगे। कमिश्नर बाहर बैठे कांस्टेबलों को देख कर उनसे सूर्या के बारे में पूछता है। और फिर कमिश्नर सूर्या से पूछते हैं कि क्या उसने बिना किसी अरेस्ट वारंट के इमली को गिरफ्तार किया है। सोनाली और शिवानी कहती है कि सूर्या ने बहुत गलत किया। कमिश्नर सूर्या को सस्पेंड कर देते हैं। इमली कमिश्नर से सूर्या को निलंबित न करने की विनती करती है क्योंकि वह सिर्फ अपना काम कर रहा था। कमिश्नर इमली की बात से सहमत होता है और इमली से बोलता है कि वह अब घर जा सकती है।

Conclusion

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *