Pandya Store 29th February 2024 Written Episode Update

Pandya Store 16th March 2024 Written Update

Pandya Store 29th February 2024 Written Episode full Update

Pandya Store 29th February 2024 एपिसोड की शुरुआत नताशा के यह कहने से होती है कि मैं घर जाऊंगी। धवल कहते हैं मैं आऊंगा। वह कहती है कि सुमन तुम्हें देख सकती है और चिंतित हो सकती है। शशांक उसे जाने के लिए कहता है। वह छोड़ देती है। वह घर आती है. वह पूछती है कि क्या हुआ, मिट्ठू। वह उसे आने के लिए कहता है। वह पूछती है कि क्या सुमन ठीक है। वह हाँ कहता है, लेकिन चीकू अमरीश के खिलाफ कुछ योजना बना रहा है, सुमन तब ठीक नहीं हो सकती है, भावेन चीकू का समर्थन कर रहा है, यह सौंदर्य प्रतियोगिता में होने वाला है, चीकू ने भावेन को बुलाया और उसे कागजात पर हस्ताक्षर करने के लिए कहा, उसने कहा कि वह एक आश्चर्य देगा मुझे लगता है कि ईशा से कुछ जुड़ाव है। वह कहती है कि हम इसे उसके फोन से ढूंढ सकते हैं। चीकू कमरे से चला जाता है। नताशा कहती है मुझे तुम पर गर्व है, मैं यहां से संभाल लूंगी। वह चीकू के कमरे में जाती है।

Pandya Store Today Episode

वह कमरे में प्रवेश करती है और उसे चीकू का फोन मिलता है। ईशा मुड़ती है. नताशा को चिंता है. धवल नताशा के बारे में सोचता है। शशांक का कहना है कि वह जल्द ही आएगी। चीकू नताशा को देखता है। वह उससे पूछती है कि तुम भावेन के साथ ऐसा क्यों कर रहे हो। उसे चीकू के फोन में तस्वीरें चेक करना याद है। वह संपत्ति के कागजात की जांच करती है। वह पूछता है कि मेरा फोन आपके साथ क्या कर रहा है। वह कहती है कि आपके पास भावेन के नाम के कागजात हैं, क्यों। वह कहता है कि आप गलत समझ रहे हैं। वह पूछती है कि आपने ये कागजात क्यों बनाए, इसमें आपकी क्या भूमिका है। वह कहता है कि उसने मुझसे इसे बनाने के लिए कहा, उसे मुझ पर भरोसा है, शालिनी ने उसे स्पष्ट किया कि वह अमरीश को ट्रैक करेगी, मैं उन्हें बचाने के लिए ऐसा कर रही हूं। वह कहती है कि आपका एक गलत कदम ईशा को नुकसान पहुंचा सकता है, दुश्मनी के कारण सही और गलत के बीच अंतर मत भूलना। वह उसे पकड़ता है और कहता है कि इतना अच्छा मत बनो वरना जिंदगी जहर बन जाएगी। वह कहती है कि मैं तुम्हें रोकने के लिए जहर पी सकती हूं, तुम एक बात याद रखना, अगर तुम गलत करोगे तो मैं हमेशा तुम्हारे खिलाफ खड़ी रहूंगी। वह छोड़ देती है।

हेतल और सभी लोग तैयार हो जाते हैं। नताशा आती है और कहती है कि हमें प्रतियोगिता से अपना नाम वापस लेना होगा, भावेन और चीकू अमरीश के खिलाफ योजना बना रहे हैं, मुझे डर लग रहा है। सुमन ईशा को दही और चीनी खिलाती है और उसे आशीर्वाद देती है। ईशा पूछती है कि क्या तुम आज मेरे साथ आ रहे हो? चीकू कहता है मुझे क्षमा करें, लेकिन मुझे देर हो जाएगी। ईशा कहती है कि मैं चाहती हूं कि जब मैं जीतूं तो तुम मेरे साथ रहो। सुमन कहती है कि वह आएगा, चिंता मत करो। चीकू ने ईशा को जाने के लिए कहा, शुभकामनाएं। सुमन सोचती है कि चीकू आज कहीं नहीं जाएगा। नताशा का कहना है कि भावेन ने अमरीश से सब कुछ पाने के लिए कागजात बनाए। प्रणाली का कहना है कि भावेन ने यह बात अमरीश के सामने रखी और अमरीश ने मना कर दिया, भावेन ने कहा कि वह शालिनी दवे से लड़ने के लिए ऐसा कर रहा है। हेतल और सभी लोग बात करते हैं। अम्बा देखती है. सुमन ने चीकू को कमरे में बंद कर दिया। नताशा कहती है ठीक है, शालिनी का मुंह बंद करने के लिए हमें भाग लेना होगा और जीतना होगा। वो जातें हैं। अंबा का कहना है कि वे स्वार्थी हैं, उन्होंने ईशा के बारे में नहीं सोचा, ईशा को जीतना चाहिए। नताशा और सभी लोग ग्रीन रूम में आते हैं।

वह कहती है कि मुझे तनाव महसूस हो रहा है जैसे कुछ गलत हो जाएगा। चीकू भावेन से मिलता है और कहता है कि मैंने अपना काम कर दिया, अब आपकी बारी है। भावेन कागजात जाँचता है और मुस्कुराता है। वह चीकू को गले लगाता है और चला जाता है। चीकू सोचता है कि एक बार अमरीश कागजात पर हस्ताक्षर कर देगा, तो आप सभी सड़क पर आ जाएंगे, मैं अपना बदला पूरा करूंगा। ईशा और सुमन प्रतियोगिता में आती हैं। वह कहती है मैं तुम्हारे लिए परेशान हूं। ईशा कहती है मैं बदल कर आऊंगी। सुमन कहती है कि चीकू नहीं आया, रोओ मत, वह आएगा। नताशा ईशा को देखती है और सुमन के बारे में पूछती है। ईशा कहती है कि सुमन मेरा समर्थन करती है। नताशा पूछती है कि क्या चीकू ने कुछ कहा, मुझे बताओ। ईशा रोती है और उसे गले लगा लेती है। वह कहती है कि वह मेरा समर्थन करने नहीं आया था। नताशा कहती है मैंने तुमसे वादा किया था, वह आएगा। वह चीकू को फोन करती है और उसे कार्यक्रम में आने के लिए कहती है। वह उसे डांटती है. वह कहते हैं कि हमारी जिंदगी बदल जाएगी, मैं वहां एक बड़े आश्चर्य के साथ आ रहा हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *