pandya store written update 3 march 2024: pandya store written episode update today

Pandya Store 16th March 2024 Written Update

pandya store written update 3 march 2024 की शुरुआत इस प्रकार होती है।

pandya store written update 3 march 2024

Pandya store के 3 मार्च के एपिसोड की शुरुआत अमरीश और हेतल के रैंप वॉक के लिए मंच पर आने से होती है। अमरीश शालिनी की ओर देखकर मुस्कुराता है। जूही ने घोषणा की कि अगली प्रतियोगी नताशा पंड्या हैं। धवल जूही को बताता है कि नताशा तलाकशुदा है और सिंगल है इसलिए उसका कोई पार्टनर नहीं है। जूही नताशा के लिए अंतिम घोषणा करती है और वह जल्दी से मंच पर पहुंच जाती है। धवल उसे देखकर मुस्कुराता है। ईशा यह देखकर निराश हो जाती है कि चीकू अभी तक नहीं आया है। दूसरी ओर चीकू फ़ाइल की जाँच करता है और संपत्ति के कागजात गायब देखकर चिंतित हो जाता है। नताशा ईशा को अपने साथ स्टेज पर आने के लिए कहती है। जूही ईशा से सवाल करती है कि उसका पति कहां है। इससे पहले कि ईशा जवाब दे पाती, चीकू वहां आता है और कहता है कि उसके लिए ईशा से ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ नहीं है। वह स्टेज पर आते हैं और ईशा खुशी से उन्हें गले लगा लेती हैं। नताशा संदेह से चीकू की ओर देखती है। जूही नताशा से कहती है कि वह अयोग्य है क्योंकि यह पार्टनर राउंड है और उसका कोई पति नहीं है। धवल नताशा के लिए स्टैंड लेने की कोशिश करता है लेकिन नताशा कहती है कि वह अपने लिए बोल सकती है। नताशा का कहना है कि वह खुद शिव भी हैं और शक्ति भी। नताशा बताती है कि वह घर संभाल सकती है और इसके लिए कमा भी सकती है। वह बताती हैं कि बिना किसी पार्टनर के भी वह अपने आप में संपूर्ण हैं।

शालिनी नताशा की बातों से प्रभावित महसूस करती है। अंबा कल्पना करती है कि नताशा देवी के वेश में त्रिशूल लिए हुए है और उसे घूर रही है। अंबा देखती है और कहती है कि उसे घर से बाहर रहना चाहिए क्योंकि अंदर वापस आने पर वह तांडव करेगी। अंबा की कल्पना टूट जाती है क्योंकि दर्शक नताशा के प्रभावशाली भाषण के बाद उसका उत्साहवर्धन करते हैं। नताशा आत्मविश्वास से मुस्कुराती है। शालिनी ने अच्छा बोलने के लिए तारीफ की। वह बताती हैं कि नताशा मजबूत और स्वतंत्र हैं और एक सच्ची प्रतिभागी हैं। वह कहती हैं कि नताशा को अगले दौर में जाने का अधिकार है। जूही अनिच्छा से सहमत हो जाती है। नताशा रैंप वॉक करती हैं जबकि धवल उन्हें देखकर मुस्कुराते रहते हैं। नताशा को स्टेज पर देखकर पंड्या भी खुश हो जाते हैं. बैकग्राउंड में लड़की की खूबसूरत प्रस्तुति।

चीकू और ईशा ने एक साथ अपना रैंप वॉक भी पूरा किया। अंबा ईशा को देखकर मुस्कुराती है जबकि नताशा चीकू की हरकतों से चिंतित होती है। ईशा खुशी से चीकू को गले लगा लेती है। जूही मंच पर आती है और घोषणा करती है कि अगले दौर में पतियों को अपनी पत्नियों को सौंदर्य प्रतियोगिता का ताज जीतने में मदद करनी होगी। वह बताती हैं कि यह एक खजाने की खोज का दौर है जहां बिना कुछ बोले पार्टनर्स को अपनी-अपनी पत्नियों को संकेत देने होते हैं। वह कहती है कि जो सबसे पहले मुकुट ढूंढेगा और उसे पहनेगा वह विजेता होगा।

जूही यह भी बताती हैं कि दर्शकों के लिए गेम का लाइव प्रसारण किया जाएगा ताकि कोई धोखा न दे। वह नताशा से पूछती है कि उसे संकेत कौन देगा। धवल कदम रखने वाला है लेकिन नताशा कहती है कि वह इसे खुद ढूंढ लेगी। सभी पतियों को संकेत दिए गए हैं जो बहुत भ्रमित करने वाले हैं। ईशा चीकू से उसे अपने कार्यों के माध्यम से दिखाना शुरू करने के लिए कहती है लेकिन कोई भी अच्छा अभिनय नहीं कर पाता है। चीकू सोचता है कि संपत्ति के कागजात कहां गए। एपिसोड का अंत उसके द्वारा नताशा को देखने के साथ होता है। वह इसे नताशा से वापस पाने का फैसला करता है अन्यथा उसकी योजना विफल हो जाएगी। इस प्रकार 3 मार्च का एपिसोड समाप्त हो जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *