pandya store written update 4 march 2024: pandya store written episode update today

Pandya Store 16th March 2024 Written Update

pandya store written update 4 march 2024 की शुरुआत इस प्रकार होती है।

pandya store written update 4 march 2024 today

अमरीश को भावेन और चीकू ने धोखा दिया। चीकू मखवानाओं को घर छोड़ने के लिए कहता है। अंबा नताशा से कहती है कि वह उसके नाटक को जानती है, धवल और नताशा के तलाक के बाद भी वह उनसे बदला लेने के लिए यहीं रुकी थी। वह इसे कोई उदारता नहीं, बल्कि एक योजना बताती हैं. चीकू अपना बदला लेने में सफल हो जाता है। नताशा उसे एक परिवार को ठेस पहुँचाने के लिए डांटती है। वह उससे कहती है कि मखवाना घर नहीं छोड़ेगा। अम्बा इसे काफी कहती है। वह कहती हैं कि वह नताशा की सच्चाई से वाकिफ हैं. वह नताशा पर उसके भाई को उनके राज़ बताने का आरोप लगाती है ताकि वह उन्हें बर्बाद कर दे। वह आगे कहती है कि नताशा उनके परिवार को बर्बाद करना चाहती है। नताशा अपने इरादों का बचाव करती है। अम्बा उस पर विश्वास नहीं करती। हेतल, प्रणाली और डॉली को भी कुछ पता नहीं है। भावेन ने चीकू को उसका इस्तेमाल करने और उसके परिवार को धोखा देने के लिए डांटा। अमरीश ने भावेन पर अपने भाई की बजाय किसी बाहरी व्यक्ति पर भरोसा करने का आरोप लगाया। भावेन का कहना है कि उनके साथ धोखा हुआ है। उसे दुःख होता है. चीकू अमरीश का हाथ खींचता है और उसे बाहर निकलने के लिए कहता है। नताशा दरवाज़ा बंद करने के लिए दौड़ती है। वह चीकू को रोकती है। अमरीश उससे कहता है कि यह उसका गौरव है और वह अपना घर वापस ले लेगा। ईशा उससे कहती है कि वह चीकू से बात करेगी। वह उसे शांत होने के लिए कहती है। अमरीश उसे स्वार्थी कहता है क्योंकि उसे लगता है कि उसका पति सही है।

अपमान झेलने के बाद ईशा गुस्से में अमरीश के खिलाफ हो जाती है। वह कहती है कि चीकू उसके सपनों और खुशियों का सम्मान करता है। वह चीकू के साथ खड़ी है। अमरीश उन पर चिल्लाता है। भावेन ने अंबा और अमरीश से माफ़ी मांगी। अमरीश ने चीकू को चुनौती दी। वह अपने परिवार से अपना बैग पैक करने के लिए कहता है। मखवाना घर छोड़ देते हैं। अम्बा भावुक हो गयी. हेतल उसे अपने साथ ले जाती है। धवल और नताशा परिवार के लिए चिंतित हो जाते हैं। वे मखवानाओं की मदद करने का निर्णय लेते हैं। पुरुष अपनी पत्नियों को सूक्ष्म संकेत देने की कोशिश करते हैं, लेकिन दुर्भाग्य से, वे उन्हें समझने में असमर्थ होते हैं। हेतल अमरीश को सलाह देती है कि वह इतनी मेहनत करना बंद कर दे, क्योंकि उसे उसे संघर्ष करते हुए देखना अच्छा नहीं लगता। वह सुझाव देती है कि वह हार मान ले, क्योंकि वह पहले ही बहुत प्रयास कर चुका है। प्रणाली ने भाविन से संकेत मांगा, लेकिन वह इसके बजाय बोलने लगा, जिसके परिणामस्वरूप उन्हें अयोग्य घोषित कर दिया गया। घड़ी में केवल एक मिनट शेष होने पर, ईशा चीकू के संकेत को समझती है और खुशी से मुकुट की तलाश में निकल जाती है। हालाँकि, चीकू को ध्यान आता है कि नताशा के पास संपत्ति के कागजात हैं। जैसे ही टाइमर तीस सेकंड के करीब आता है, नताशा को भी संकेत का एहसास हो जाता है। अपने कार्यों को प्रदर्शित करने के प्रयास में बोलने के लिए चिराग को अयोग्य ठहराया गया है।

ईशा कुछ और प्रतिभागियों के साथ भुतहा कमरे में पहुंचती है। अंबा उसे प्रोत्साहित करती है जबकि धवल ईशा और नताशा दोनों का समर्थन करता है। अपने परिवेश से भ्रमित होकर, वे एक और कमरा खोलते हैं और पाते हैं कि वह भी कंकालों से भरा हुआ है। दर्शक स्क्रीन पर लाइव देखते हैं कि ईशा एक खोपड़ी को छूने पर चिल्लाती है और नताशा भी अस्वस्थ महसूस करने लगती है। साथ में, वे कमरे में सभी वस्तुओं को देखते हैं जब तक कि ईशा चिल्लाकर नहीं कहती कि यह उसका बचपन का सपना था और वह प्रतियोगिता जीतेगी। उसे चाबी मिल जाती है। नताशा को एक और चाबी मिलती है, और वह और ईशा संबंधित दरवाजे का पता लगाने के लिए संघर्ष करते हैं। जब तक ईशा दरवाजा खोल पाती है, नताशा बीमार पड़ जाती है, जिससे उसे चक्कर आने लगते हैं। अन्य लड़कियाँ उनके साथ अंदर आ गईं, जहाँ उन्हें कमरा दर्पणों से भरा हुआ मिला। जैसे ही वे सुराग खोजते हैं, धवल को पता चलता है कि नताशा अस्वस्थ महसूस कर रही है और चीकू लाइव फ़ीड को बंद करने का फैसला करता है ताकि वह उससे कागजात प्राप्त कर सके। इस बीच, जूही सभी को शांत रहने की याद दिलाती है क्योंकि वे फिर से जुड़ने पर काम कर रहे हैं। धवल नताशा के लिए पानी लेकर कमरे में प्रवेश करता है, जो लगभग गिर जाती है लेकिन समय रहते वह उसे पकड़ लेता है।

उसके इस आग्रह के बावजूद कि वह खुद ही पानी पी सकती है, धवल उसे पानी पीने में मदद करता है। अपने चेहरे पर मुस्कान के साथ, वह देखता है कि नताशा बेहतर महसूस करने लगती है। इस हंगामे के दौरान, चीकू सावधानी से संपत्ति के कागजात ले लेता है और प्रेतवाधित कमरे से तेजी से बाहर निकल जाता है। नताशा और ईशा एक नया दरवाज़ा खोजते हैं और अंदर जाते हैं। वे सफलतापूर्वक लाइव फ़ीड से फिर से जुड़ गए, और जूही ने उन्हें पहले दो फाइनलिस्ट के रूप में घोषित किया। भुतहा कमरे में भयानक प्रॉप्स और भयानक आवाज़ों से जूझते हुए, वे दृढ़ रहते हैं। जैसे ही वे नताशा के सुराग पेपर से एक और सुराग को सुलझाने के लिए मिलकर काम करते हैं, वह अचानक इसका अर्थ समझ जाती है। ईशा को डायनासोर के प्रॉप के मुंह के अंदर एक टियारा दिखाई देता है। कमरे के एक अलग हिस्से में, चीकू को संपत्ति के कागजात मिलते हैं और वह मुस्कुराता है, यह जानते हुए कि वह अंततः पंड्या को पीड़ा पहुंचाने के लिए अमरीश से बदला ले सकता है। और इस तरह पंड्या स्टोर का 4 march का एपिसोड समाप्त हो जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *