ghkkpm written update 21 march 2024: Ghum hai kisikey pyaar mein written update today

ghkkpm written update 21 march 2024

ghkkpm written update 21 march 2024

सवि शॉपिंग करती है।

ghkkpm written update 21 march 2024 के एपिसोड की शुरुआत ईशान और सवि से होती है। ईशान सवि से कहता है की वह सबके साथ शॉपिंग करने आईं है और वह यहां अकेले खड़ी है। इसपर सवि कहती है की वह ऐसे लोगो के साथ नही रहना चाहती जो आंख बंद करके ये सोचते है की सब कुछ सही चल रहा है। वह कहती है उसका मन यहां आने का नही था पर वह यवन पर इसलिए आई है क्योंकि वह ये नही चाहती की उसकी वजह से कोई और तमाशा हो।

सवि अरमान शॉपिंग मॉल में गिर जाते हैं।

सवि कहती है की उसे शॉपिंग करनी होगी तो वह अपने पैसे से कर लेगी तभी उसका पैर फिसल जाता है और और वह ईशान के साथ गिर जाती है। तब ईशान कहता है की तुम्हारे अकेले रहने से पुतले भी सेफ नहीं हैं क्योंकि पुतले भी गिर गए थे। सवि कहती है पुतले ही सही है जो चुप चाप उसकी बात सुनते है। क्योंकि अपना तो कोई अब बचा ही नहीं है।

रीवा साड़ी पसंद करती है

सवि वहां एक साड़ी देखती है और इमोशनल हो जाती है उधर रीवा को भी एक साड़ी पसंद आती है तब सुरेखा कहती है की रीवा की साड़ी का बिल वो देगी पर रीवा के पिता कहते है की बिल वह देंगे। और सुरेखा से यह कहते है की रीवा उनकी बेटी उसकी नही जो बिल उसे देना पड़े। वह कहते है की जनता हूं की आप लोग रीवा को बेटी मानते है पर बेटी मानने और होने में बहुत फर्क है।

रीवा के पिता रीवा का बिल कावेरी को नही देने देते हैं।

वह कहते है की वह ये भी जानते है की वह लोग रीवा को अपनी बहू बनाना चाहते थे पर बना नही पाए। रीवा के पिता सुरेखा से कहते है की उसकी बेटी ने शॉपिंग की है तो क्या वह उसका बिल पे नही कर सकता है और आपको कोई हक नही है उसकी बेटी को कुछ दिलाने का क्योंकि वह उसकी बेटी है। तभी ईशान वहां आ जाता है और रीवा के पिता से कहता है की रीवा का दोस्त तो उसे कुछ दिला ही सकता है। फिर उसके पिता मन जाते है और वहां से चले जाते हैं।

सवि साड़ी की शॉपिंग करती है।

उधर सवि को जो साड़ी पसंद आती थी वो सेल में आ जाती है उसका प्राइस काम हो जाता हैं। ये सेल की बात ईशान के कहने पर होती है फिर सवि साड़ी ले लेती है। सब लोग शॉपिंग कर लेते है फिर वहां से घर के लिए निकल जाते हैं। फिर सब अपने शॉपिंग के कपड़े घर में देखते हैं। सवि को सब सुनाते हैं की वह बड़ी स्वाभिमानी बनती है पर शॉपिंग ईशान के पैसे से की है।

सवि दुर्वा को साड़ी का बिल दिखाती है।

यह सुनकर सवि उन्हें बिल दिखाती है और कहती है सारा बिल उसने ही दिया है और वे सब उसके स्वाभिमान पर उंगली न उठाएं। फिर दुर्वा बिल देखती है और शॉपिंग मॉल में फोन करके एक्स्ट्रा चार्ज क्यों एड किया है वो पूछती है तो शोपिंग मॉल वाले बाते है की ईशान सिर ने एड कराया था। कुकी सवि की साड़ी सेल में नही थी। इस प्रकार ghkkpm written update 21 march 2024 समाप्त हो जाता है।

Source:- Hotstar

Conclusion:-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *